Type Here to Get Search Results !

खैरा पलारी पंचायत के मोक्ष धाम पर, एक पेड़ मां के नाम के अभियान में ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया

खैरा पलारी पंचायत के मोक्ष धाम पर, एक पेड़ मां के नाम के अभियान में ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया

ग्राम पंचायत खैरा पलारी की पंचायत बॉडी ने यह ठाना मोक्ष धाम को हरा भरा फुलवारी युक्त सुंदर बनाना है

खैरा पलारी पंचायत की सरपंच नीतू उदय ठाकुर, सचिव यशवंत ठाकुर, उप सरपंच एवं सभी पंचगणों ने पूर्ण रूप से दिखाई सक्रियता

पलारी/केवलारी। गोंडवाना समय। 

ग्राम पंचायत खैरा पलारी की पंचायत बॉडी ने मोक्ष धाम पर उपस्थित हुए सभी देवियों सज्जनों को सादर प्रणाम करते हुये कहा कि आप सभी ने दिनांक 14/07/2024 दिन रविवार खैरा पलारी के मोक्ष धाम पर एक महत्वपूर्ण उद्देश्य को लेकर एकत्रित हुए हैं।
             


भारत देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू किए गए, एक पेड़ मां के नाम, अभियान में शामिल होकर गर्व महसूस हो रहा है। विश्व पर्यावरण दिवस पर की गई यह पहल, हम सभी से आग्रह करती है, कि हम एक हरा भरा और एक स्वस्थ ग्रह बनाने में योगदान दें।

आने वाली पीढ़ियों के लिए एक बेहतर भविष्य भी सुनिश्चित कर रहे हैं 


पेड़ लगाना एक सरल लेकिन एक शक्तिशाली कार्य है जिसका हमारे पर्यावरण पर गहरा प्रभाव पड़ता है। पेड़ हमें स्वच्छ हवा जल संरक्षण और वन जीवन का समर्थन प्रदान करते हैं। यह जलवायु परिवर्तन से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, क्योंकि यह कार्बन डाइआॅक्साइड को अवशोषित कर आॅक्सीजन छोड़ते हैं। पेड़ लगाकर, हम न केवल अपनी माताओं का सम्मान कर रहे हैं बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए एक बेहतर भविष्य भी सुनिश्चित कर रहे हैं।

खैरा पलारी के वरिष्ठ नागरिकों ने इस नेक कार्य का पूरी तरह समर्थन किया 

हमारे मध्य प्रदेश के पूर्व, मुख्यमंत्री श्री शिवराज चौहान द्वारा पिछले अनेक वर्षों से मध्य प्रदेश को हरा भरा प्रदेश बनाने का अभियान वर्तमान मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव और अब यह अभियान पूरे भारत भर पर भी चलाया जा रहा है।
                पूर्व मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव द्वारा हम सभी प्रदेशवासियों से आग्रह किया गया था कि हम धरती माता के लिए एक पेड़ लगाए। खैरा पलारी की पंचायत की सरपंच नीतू उदय ठाकुर सहित पंचायत बॉडी, ग्राम पंचायत खैरा पलारी के वरिष्ठ नागरिकों ने इस नेक कार्य का पूरी तरह समर्थन किया।
                 खैरा पंचायत के सभी ग्राम वासियों से एक पेड़ मां के नाम अभियान को सफल बनाने में सहयोग प्रदान किया। एक पेड़ लगाए अपनी मां के नाम से, अपनी ग्राम पंचायत खैरा पलारी को हरा भरा और स्वस्थ बने के आंदोलन का महत्वपूर्ण हिस्सा बने, आइए मिलकर मां प्रकृति की रक्षा करें और एक सशक्त भविष्य का निर्माण करें।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.