Type Here to Get Search Results !

धनौरा ग्राम पंचायत सरपंच सचिव की मनमानी से आदिवासी बालक आश्रम में घुसा पानी

धनौरा ग्राम पंचायत सरपंच सचिव की मनमानी से आदिवासी बालक आश्रम में घुसा पानी

धनौरा ग्राम पंचायत के सरपंच सचिव को नहीं आदिवासी बालकों की चिंता

अधीक्षक की बात को सरपंच सचिव ने किया दरकिनार


धनौरा। गोंडवाना समय। 

बीते दिनों धनौरा में हुई अतिवृष्टि को लेकर जनपद पंचायत धनोरा के समीप स्थित आदिवासी बालक छात्रावास में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई थी आदिवासी बालक आश्रम के अंदर पानी भर गया था।
                    


 जिसके कारण आदिवासी बालक जो कि कक्षा 1 से पांचवी तक की पढ़ाई कर रहे है, उन्हें आश्रम में भरे हुये पानी को निकालना पड़ा था।

जिसका वीडियों भी वायरल हुआ, था। 

बच्चे आधी रात तक निकालते रहे आश्रम के अंदर का पानी


आदिवासी बालक आश्रम धनौरा के अधीक्षक श्री मूलचंद इनवाती ने जानकारी देते हुये बताया कि आदिवासी बालक आश्रम के सामने ग्राम पंचायत धनौरा सरपंच, सचिव के द्वारा नाली का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

नाली निर्माण के दौरान निकलने वाले मलवा को सरपंच व सचिव के द्वारा आदिवासी बालक आश्रम के सामने ही और आसपास डलवा दिया गया था, जिसके कारण गंदगी भी हो रही थी।
                 

इस संबंध में ग्राम पंचायत सरपंच दिनेश कौरेती व सचिव कृष्ण कुमार साहू को अवगत भी कराया था लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं किया न ही मलवा हटवाया।

इसके बाद जब बरसात हुई तो मलवा पड़े होने के कारण आदिवासी बालक आश्रम के अंदर पानी भर गया था, जिसे तुरंत में बच्चों को ही निकालना पड़ा था। 

सरपंच दिनेश कौरेती भाजपा के है जिम्मेदार पदाधिकारी 


ग्राम पंचायत धनौरा के सरपंच दिनेश कोरेती के घर के सामने नाली निर्माण कार्य के दौरान निकाला मलवा जो कि ग्राम पंचायत धनोरा के आदिवासी बालक आश्रम के समीप भर दिया गया था जिसकी शिकायत अधीक्षक मूलचंद इनवाती द्वारा निरंतर ग्राम पंचायत धनोरा में की गई थी।

हम आपको बता दे कि धनौरा ग्राम पंचायत के सरपंच दिनेश कोरेती भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारी भी है। 

वीडियों देखने के लिये यहां पर देखें 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.