Type Here to Get Search Results !

जल, जंगल, जमीन, संस्कृति बचाने और संवैधानिक अधिकार के लिये गोंगपा के अधिकृत उम्मीदवार को जिताये

जल, जंगल, जमीन, संस्कृति बचाने और संवैधानिक अधिकार के लिये गोंगपा के अधिकृत उम्मीदवार को जिताये 

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बटकाखापा में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की हुई जनसभा  


अमरवाड़ा। गोंडवाना समय। 

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा में हो रहे उपचुनाव की मतदान की तारीख आते-आते चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है तो वही नेताओं की जनसभा भी जोर पकड़ने लगी है।
                


इस कड़ी में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा अमरवाड़ा विधानसभा के बटकाखापा में जनसभा हुई जिसमें गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधायक तुलेश्वर मरकाम, राष्ट्रीय महासचिव  श्याम सिंह मरकाम, प्रदेश अध्यक्ष अमान सिंग पोर्ते, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी देवरावेन भलावी मौजूद रहे।
                

सभा को सम्बोधित करने से पहले बटकाखापा में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली निकाली गई जिसमें गोंगपा राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारीगण मौजूद रहे इसके साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी रैली में शामिल हुए।

गोंगपा के अधिकृत उम्मीदवार को जिताने की अपील 


जनसभा को सम्बोधित करते हुए गोंगपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधायक तुलेश्वर सिंह मरकाम व श्याम सिंह मरकाम ने कहा कि जल, जंगल, जमीन, संस्कृति को बचाना और अपने अपने संवैधानिक अधिकारों को पाना है तो गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार देवरावेन भलावी के चुनाव चिह्न ब्लैक बोर्ड को वोट देना पड़ेगा। इसके साथ ही घर में बैठे बैठे अपने सभी रिश्तेदारों को भी फोन लगाकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को वोट देना है। 

मेरी पगई मतदाताओं व जनता के हाथों में होगी, मैं आपके ईशारे में चलूंगा-देवरावेन भलावी


आगे सभा को सम्बोधित करते हुए देव रावेन भलावी ने कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जनता व नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं के साथ साथ अपने मौलिक अधिकारों को प्राप्त करने के लिये आपको अपने मताधिकार का प्रयोग बहुत सोच समझकर चिंतन मंथन करके करना होगा।
             

कौन आपके अधिकारों को दिला सकता है, कौन आपके न्याय दिलाने के लिये सड़कों से लेकर विधानसभा के सदन तक आवाज उठा सकता है इसके लिये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ही मतदाताओ के पास सबसे अच्छा विकल्प है। यदि भाजपा, कांग्रेस के विधायक बनते है तो वो चुप रहेंगे और उनकी पगई दुसरो के हाथ में होंगी और वो कमलनाथ और डॉ मोहन यादव के इशारो में चलेंगे लेकिन मेरी पगई आप के हाथ में होंगी। मैं आपके इशारो में चलूँगा।  


लिंगोवासी मनमोहन शाह बट्टी की समाधी पर श्रद्धांजलि अर्पित किया 


जनसभा समाप्त होने के पश्चात, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधायक तुलेश्वर सिंह मरकाम, गोंगपा के राष्ट्रीय व प्रांतीय पदाधिकारी के साथ गोंडवाना समग्र क्रांति आंदोलन के सिपाही व

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के विधायक लिंगोवासी मनमोहन शाह बट्टी की समाधी स्थल पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित किया। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.