Type Here to Get Search Results !

साइलेंसर से पटाखे की आवाज एवं तेज हॉर्न बजा कर चलने वाले टू व्हीलर चालकों पर हो कार्यवाही

साइलेंसर से पटाखे की आवाज एवं तेज हॉर्न बजा कर चलने वाले टू व्हीलर चालकों पर हो कार्यवाही

मोटर व्हीकल कानून के नियमों का उल्लंघन कर गाड़ियों में लगाए जा रहे हैं अनाधिकृत साइलेंसर-


बरघाट। गोंडवाना समय। 

पुलिस थाना बरघाट क्षेत्र में इन दिनों अक्सर देखा जा रहा है कि टू व्हीलर वाहन चालकों के द्वारा तेज गति से वाहन चलाए जा रहे हैं और साथ ही साथ-साथ अनेकों प्रकार के अनधिकृत साइलेंसर से पटाखे की आवाज एवं तेज हॉर्न बजाकर गली मोहल्ले से गुजरते हैं जिससे आम जनों को परेशानी उठानी पड़ती है।

छोटे-छोटे बच्चो, बुजुर्गों एवं हार्ड बीपी पेशेंट को परेशानी उठानी पड़ती है      

बरघाट नगर में इन दिनों नये नये वाहन चालकों की संख्या कुछ ज्यादा ही दिखाई दे रही है। इसके साथ ही साथ में साइलेंसर से पटाखे की आवाज और तेज हॉर्न बजाकर वह अपने वाहनों को लेकर निकलते हैं जिससे गली-मोहल्ले में रह रहे निवासियों के मकान के अंदर छोटे-छोटे बच्चो, बुजुर्गों एवं हार्ड बीपी पेशेंट को परेशानी उठानी पड़ती है।
                वाहन चालक आवश्यकता के समय हॉर्न बजाए तो ठीक है लेकिन समय बे समय जानबूझकर तेज हॉर्न बजाकर वह गली से निकलते हैं। जबकि इस समय शिक्षण सत्र प्रारंभ हो चुका है और वाहन चालकों को स्कूल कॉलेज लगते समय एवं स्कूल की छुट्टी समय इन वाहन चालको देखा जा सकता है।

बरघाट पुलिस प्रशासन से कार्यवाही की अपेक्षा 

बरघाट पुलिस प्रशासन के द्वारा अभी तक वाहन चालकों को ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अपेक्षा की जाती है कि पुलिस प्रशासन इस और ध्यान देकर शीघ्र अति शीघ्र स्कूल कॉलेज के समय तेज गति से टू व्हीलर वाहन चलाने वाले चालकों पर कार्रवाई करेगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.