Type Here to Get Search Results !

टीवीएस शोरूम पर गरीब आदिवासियों को फर्जी तरीके से फाइनेंस कर लाखो रुपए एठने का आरोप

टीवीएस शोरूम पर गरीब आदिवासियों को फर्जी तरीके से फाइनेंस कर लाखो रुपए एठने का आरोप

शोरूम को आगामी कार्यवाही तक तहसीलदार अलीराजपुर द्वारा सील किया गया

ब्यूरो चीफ, विशाल चौहान
अलीराजपुर। गोंडवाना समय। 

अलीराजपुर के नानपुर मे स्थित टीवीएस शोरूम पर गरीब आदिवासियों को फर्जी तरीके से फाइनेंस कर लाखो रुपए एठने का काम कर आदिवासी किसान मजदूर का जमकर शोषण किया जा रहा था।
          


 इस सबंध मे जब नितेश अलावा सामाजिक कार्यकर्त्ता को पता चला तो वो पीड़ित लोगो खरीददारो के साथ रसीद लेकर 13 जुलाई 2024 को दोपहर में उक्त शोरूम पंहुचे। जहां कई तरह की बातें सामने आई। 

फाइनेंस के नाम पर 14% से अधिक दर पर ब्याज वसूल किये जा रहा है 


फाइनेंसर द्वारा डाउन पेमेंट न जोड़कर गाड़ी की मूल कीमत पर ही फाइनेंस की जा रही थी। फाइनेंस के नाम पर 14% से अधिक दर पर ब्याज वसूल किये जा रहा है। प्रत्येक गाड़ी पर फाइनेंस ब्याज के नाम पर 50 से 80 हजार रुपए अधिक वसूल किये जा रहे है।
                बिना लीगल प्रोसेस परमिशन के टीव्हीएस शो रूम डही जो धार जिले का है। वहां के नाम से अलीराजपुर के नानपुर मे संचालित किया जा रहा है। शो रूम पर न पक्का बील बुक है, जीएसटी बिल गायब, कोई गाड़ी का लेखा जोखा नहीं और डिलीवरी चालान से गाड़ी दी जा रही थी।

 फर्जी तरीके से ये शो रूम संचालित किया जा रहा था 

इस तरह पूरी तरह से फर्जी तरीके से ये शो रूम संचालित किया जा रहा था। सामाजिक कार्यकतार्ओं द्वारा जिला प्रशासन से बातचीत कर तहसीलदार से मौके पर वस्तुस्थिति से अवगत करवाया।
            जांच पड़ताल में कही खामिया पाए जाने पर शोरूम को आगामी कार्यवाही तक तहसीलदार अलीराजपुर हर्षल बहरानी द्वारा सील किया गया। आपको बता दे कि अलीराजपुर ही नहीं आसपास के और न जाने कितने ऐसे फर्जी शो रूम होंगे जो जमकर गरीबो का शोषण कर रहे होंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.