Type Here to Get Search Results !

आदिवासी दंपत्ति की हत्या, संदिग्ध परिस्थिति में सड़क में पड़ा मिला शव

आदिवासी दंपत्ति की हत्या, संदिग्ध परिस्थिति में सड़क में पड़ा मिला शव 

उगली पुलिस थाना के पांडिया छपारा का है मामला

आदिवासी बाहुल्य जिला में आदिवासी दंपत्ति की दर्दनाक हत्या, पुलिस के लिये बनी चुनौती 

पांडिया छपारा/सिवनी। गोंडवाना समय। ‌

आदिवासी बाहुल्य जिला सिवनी के पुलिस थाना उगली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पांडिया छपारा में सड़क किनारे आदिवासी पति और पत्नी का शव खून से लथपथ हालत में शुक्रवार की सुबह मिला। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
            


वहीं आदिवासी दंपत्ति का शव मिलने के बाद पति के साथ साथ पत्नि का शव संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ दिखाई देने से कई सवाल खड़े हो रहे है। वहीं आदिवासी दंपत्ति का दर्दनाक तरीके से धारदार हथियार से हत्या करने के बाद घटना की तह तक पहुंच पाना पुलिस प्रशासन के लिये चुनौती बन गई है।
            हालांकि पुलिस प्रशासन आदिवासी दंपत्ति की हत्या की घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रारंभिक स्तर से ही सूक्ष्मता के साथ जांच करने में जुट गई है। 

पांडिया छपारा बस स्टैंड से लगभग 700 सौ मीटर की दूरी में घटना को दिया गया अंजाम 


आदिवासी दंपत्ति की हत्या की घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना उगली अंतर्गत उगदीवाड़ा निवासी लक्ष्मण धुर्वे पिता प्यारेलाल धुर्वे अपनी पत्नी लीलाबाई धुर्वे दोनो एक साथ 11 जुलाई शाम 7 बजे पैदल अपने ससुराल बनाथर जाने के लिए निकले थे।
            ग्रामीणों के बताएं अनुसार आदिवासी दंपत्ति रात्रि लगभग 10 बजे तक पांडिया छपारा बस स्टैंड में देखे गए थे। पांडिया छपारा बस स्टैंड से लगभग 700 सौ मीटर की दूरी में घटना को अंजाम दिया गया है। 

मृतक आदिवासी पति पत्नी के गले में धारदार हथियार के निशान 

वहीं 12 जुलाई 2024 दिन शुक्रवार की सुबह आदिवासी पति पत्नि का का शव खून से लथ-पथ हालत में दिखाई दिया। जिसमें आदिवासी महिला का शव संदिग्ध परिस्थिति में दिखाई दे रहा था, जिसको लेकर तरह तरह की चर्चायें की जा रही थी।
         हालांकि घटना की तह तक पहुंचने के बाद ही सत्यता सामने आयेगी। घटना की जानकारी मिलने के बाद केवलारी एसडीओपी एवं उगली थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।
            वहीं एफएसएल अधिकारी डॉक्टर अजीता जोहरी भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना से संबंधित विभिन्न निर्देश पुलिस अधिकारियों को दी। मृतक आदिवासी पति पत्नी की सोशल मीडिया में वायरल फोटोज को देखने के बाद यह दिखाई दे रहा है कि पति पत्नि के गले में धारदार हथियार के निशान दिखाई दे रहे है।
            हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इसकी अधिकृत पुष्टि नहीं किया। क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड के बाद दहशत मची हुई है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है कि आखिर पति पत्नी की हत्या किसने किया।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.