Type Here to Get Search Results !

जनशिक्षक संघ जिला सिवनी का हुआ गठन रामकृष्ण दुबे बने जिलाध्यक्ष

जनशिक्षक संघ जिला सिवनी का हुआ गठन रामकृष्ण दुबे बने जिलाध्यक्ष

सिवनी। गोंडवाना समय। 

दिनांक 26 जून 2024 को जिला डिंडोरी में सभी जनशिक्षकों की आवश्यक बैठक का अयोजन नर्मदा तट के किनारे में किया गया।
            


जनशिक्षक संघ का गठन जनशिक्षकों की समस्याओ जैसे 7 वे वेतनमान के एरियर की किस्त, मॉनिटरिंग भत्ता, आकत्मिक निधि की राशि, एनपीएस की मिसिंग राशि जमा करने, सर्विस बुक मे 2, 3 वर्षों से एंट्री नहीं होने संबधी निराकरण नहीं होने के कारण किया गया है।
                

इस गठन के दौरान लगभग 137 जनशिक्षको की उपस्थिति रही। बैठक में जिला जनशिक्षक संघ का गठन करने संबधी निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया।

 शासन प्रशासन तक पहुंचाने के लिए, निराकरण कराने के लिए बात रखी 

बैठक के दौरान सभी ने अपनी अपनी समस्याओं को शासन प्रशासन तक पहुंचाने के लिए, निराकरण कराने के लिए बात रखी। इसी क्रम में श्री हसीब खान ने श्री रामकृष्ण दुबे का नाम जिलाध्यक्ष के पद के लिए प्रस्ताव रखा। श्री कमलेश परिहार ने रामकृष्ण दुबे के नाम का समर्थन किया।
            सर्वसम्मति से सभी उपस्थित जनशिक्षकों ने जिलाध्यक्ष के नाम का समर्थन किया। इसके साथ ही सभी जनशिक्षक साथियो की सहमति से श्री नीरज शिवहरे जिला सचिव, कोषाध्यक्ष श्री हसीब खान को नियुक्त किया गया। 

ब्लॉक अध्यक्षों को दी जिम्मेदारी 

इसके साथ ही ब्लॉक अध्यक्ष के रूप में नियुक्त सभी ब्लॉकअध्य्क्ष जिला कार्यकारणी में जिला उपाध्यक्ष होंगे। सिवनी से मुकेश नेमा, लखनादौन से धनीराम पटेल, घंसौर से नंदराम नागेश,बरघाट से संतोष पारधी, कुरई से श्री कमलेश परिहार, घनौरा से अमरसिंह बघेल, छपारा से श्री राजेश ठाकुर, केवलारी से श्री महेंद्र ग्वालिया को सर्वसम्मति से ब्लॉक अध्यक्ष बनाया गया। जिला अध्यक्ष बनने पर श्री रामकृष्ण दुबे ने जनशिक्षको की समस्याओं को जिला प्रशासन तक पहुंचाने तथा शीघ्र आवेदन देकर निराकारण कराने की बात कही। सभी साथी जनशिक्षकों को आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.